home page

पुरवा की जनता अब कंबल बाटने वालो से सावधान हो चुकी -उदयराज यादव (पूर्व विधायक सपा)

 | 
पुरवा की जनता अब कंबल बाटने वालो से सावधान हो चुकी -उदयराज यादव (पूर्व विधायक सपा)।

मौरावां-उन्नाव। उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 में विधानसभा चुनाव होने है ऐसे में अपने-अपने क्षेत्र में सभी जनप्रतिनिधियों ने अब जनसंपर्क का दौरा तेज कर दिया है।
वही उन्नाव जनपद की पुरवा विधानसभा से चार बार के विधायक रहे चुके पूर्व विधायक उदय राज यादव का भी क्षेत्र में दौरा बेहद अहम है । इसी क्रम में शुक्रवार के दिन हिलौली ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पानकुवर खेड़ा में पूर्व विधायक ने जनसंपर्क कर सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई। वही अपने कार्यकाल के कामों को गिना कर जनता के बीच वोट मांगने का काम किया। वही जनता को संबोधन के वक्त पूर्व विधायक उदय राज यादव ने मौजूदा विधायक पर भी तंज कसते हुए कहा कि लोग कंबल बांटने वालो से सावधान हो चुकी है, जनता रोजगार और विकास की बात करने लगी।वही पार्टी की उपलब्धियों को गिनाते हुए बताया की सपा सरकार ने लोगो को मुसीबत के वक्त मिलने वाली सुविधा जैसे 102,108 एम्बुलेंस, डायल 100, समाजवादी पेंशन, 100 बेड का अस्पताल, आईटीआई डिग्री कॉलेज, पावर हाउस अपने 20 वर्षों के दौरान किए गए कार्यों को गिनाया और नौजवानों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी सरकारी नौकरियां निजीकरण हो रही है। सरकार पूंजीपतियों उद्योगपतियों के हाथों में बेचने का काम कर रही है रोजगार खत्म करने का काम कर रही है।
वही जनता को संबोधित कर रहे सपा कार्यकर्ता अवधेश यादव उर्फ शक्ति दादा ने कहा कि भाजपा सरकार में ब्लॉक तहसील और जिले पर थानों पर व्याप्त भ्रष्टाचार के विषय मे बताया कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ लोगों के द्वारा जनता से धन उगाही का काम करते हैं और गुंडई दबंगई जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी की सरकार में है यह आप लोगो ने ब्लाक प्रमुख जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में देखा है।
वही सपा नेता आशीष यादव(गोलू) ने कहा कि जहाँ एक तरफ लोग बेरोजगारी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं, वही पुरवा में लोगो को सिर्फ कम्बल देकर समझाया जा रहा है, लेकिन अब पुरवा कि जनता को कम्बल नही विकास और रोजगार चाहिए।

रिपोर्ट विजय कुमार यादव एडिशनल कोऑर्डिनेटर यूपी