home page

सपा नेता भूपेश यादव का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया

क्षेत्रवासियों में जश्न का माहौल
 | 
सपा नेता भूपेश यादव का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया
समाजवादी पार्टी के कारवां को लगातार बढ़ाने में अहम भूमिका निभा रहे युवा हृदय सम्राट एवं युवाओं की धड़कन 166 भगवंत नगर के प्रभारी प्रत्याशी भूपेश यादव का जन्मदिन युवाओं ने बड़े हर्षोल्लास के  साथ विभिन्न स्थानों पर मनाया गया।
सर्वप्रथम डॉ लल्लन एवं विशंभर यादव के अध्यक्षता में मैकूवा खेड़ा में भव्य तरीके से जन्मदिन मनाया गया।
उसी क्रम में श्री गंगोत्री आदर्श इंटर कॉलेज महरामऊ में नवनियुक्त प्रधानाध्यापक श्री रोशन लाल जी का स्वागत सम्मान करते हुए जन्मदिन के उपलक्ष्य में लोगों ने केक काटकर बच्चों को केक खिलाकर बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त किया एवं नौजवान साथियों ने मिलकर साथ देने का संकल्प किया।
इसके पश्चात नरेश प्रताप संवाददाता दैनिक जागरण की अगुवाई में 12 में भव्य तरीके से केक काटकर एवं मिष्ठान वितरण कर दीर्घायु उम्र की कामना की। इसी क्रम में भगवंत नगर के समीप मानपुर में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शिव शंकर यादव एवं युवा नेता अंकित तथा ग्राम प्रधान माजिद की अध्यक्षता में भारी संख्या में लोग एकत्रित होकर बड़े हर्षोल्लास एवं जयघोष के साथ केक काटकर जन्मदिन की बधाइयां दी
युवा नेता ने लोगों से अपील की हम सभी समाजवादी साथी 2022 में उत्तर प्रदेश के युवा यशस्वी मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी को पुनः उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना कर हम चैन की सांस लेंगे।
टीम भूपेश यादव 166 भगवंत नगर उन्नाव।