home page

नरिहा लाखन दिवाकर सड़क दुर्घटना की सूचना पर हॉस्पिटल पहुंच गरीब परिवार की सहायता बोट के लिए नहीं इंसानियत और मानवता के तहत की- विवेश यादव

 | 
नरिहा लाखन दिवाकर सड़क दुर्घटना की सूचना पर हॉस्पिटल पहुंच गरीब परिवार की सहायता बोट के लिए नहीं इंसानियत और मानवता के तहत की- विवेश यादव

 कानपुर देहात अकबरपुर रनिया विधानसभा से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी एवं तेजतर्रार युवा इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता विवेश यादव द्वारा पिछले एक साल से सर्व समाज की व्यक्तिगत एवं क्षेत्रीय समस्याओं पर युद्ध स्तर पर किए जा रहे कार्यों से प्रभावित होकर, पूरे विधानसभा की आम जनता किसी भी अपनी व्यक्तिगत एवं क्षेत्रीय समस्या के लिए सबसे पहले उन्हें याद करती है, इसी क्रम में दिनांक-19 दिसंबर 2021, रात्रि में एक सड़क दुर्घटना में घायल हुए नरिहा कानपुर देहात के लखन दिवाकर एवं उनके परिवारिक व सहयोगियों ने सहायता हेतु तत्काल विवेश यादव विधायक प्रत्याशी आम आदमी पार्टी अकबरपुर रनिया विधानसभा को फोन किया।
    जिस पर विवेश यादव अपनी टीम के साथ तुरंत कानपुर देहात घायलों से मिलने पहुंचे, जहां उनकी स्थिति गंभीर देख उन्होंने तत्काल गौरी हॉस्पिटल के मालिक विजय बाजपेई जी से अनुरोध कर, गंभीर घायलों को गौरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया।
    जब विवेश यादव को पता चला कि घर परिवार बहुत ही गरीब है, जिसके लिए उन्होंने उस गरीब परिवार के सदस्यों का निशुल्क इलाज कराने हेतु गौरी हॉस्पिटल के मालिक विजय बाजपेई जी एवं कानपुर देहात के नियमों अरुण प्रताप सिंह वार्ड डॉक्टर शिवम गुप्ता से विशेष अनुरोध किया, जिसे सभी ने विवेश यादव के व्यक्तिगत एवं समाज हितार्थ कार्यों को देखते हुए हर संभव निशुल्क इलाज का आश्वासन दिया और अपनी कार्रवाई शुरू की।
   जिसका परिणाम यह रहा कि आज घायल गरीब नरिहा लाखन दिवाकर के परिवार का निशुल्क इलाज हो रहा है, जिसके तहत विवेश यादव आम आदमी पार्टी अकबरपुर रनिया विधानसभा का ना सिर्फ कानपुर देहात नरिहा ग्राम के लाखन दिवाकर परिवार एवं उनके रिश्तेदारों व शुभचिंतकों ने धन्यवाद किया, बल्कि पूरे विधानसभा की आम जनता विवेश यादव द्वारा उठाए गए गरीब परिवार की सहायता हेतु निशुल्क इलाज के कदम की दिल खोलकर तारीफ कर रही है।
    अपनी एक विशेष वार्ता में विवेश यादव विधायक प्रत्याशी अकबरपुर रनिया विधानसभा आम आदमी पार्टी ने कहा कि हमने नरिहा के सड़क दुर्घटना में घायल पीड़ित लाखन दिवाकर की सहायता सिर्फ वोट के लिए नहीं, बल्कि इंसानियत व मानवता के तहत की है। जो हम पिछले 10 साल से आम जनता की करते आ रहे हैं।
   साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे विशेष अनुरोध पर गौरी हॉस्पिटल के मालिक विजय बाजपेई कानपुर देहात के सीएमओ अरुण प्रताप सिंह एवं डॉ शिवम गुप्ता ने गरीब परिवार का निशुल्क इलाज करने में जो अहम भूमिका निभाई उसके लिए हम सभी का दिल से धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करते है।
    अंत में उन्होंने यह भी कहा, कि पूरे विधानसभा की आम जनता किसी भी परेशानी में अपने आप को अकेला ना समझे हम व हमारी पूरी टीम 24 घंटे सभी के सुख एवं दुख में उनके साथ खड़ी है, और भविष्य में खड़ी रहेगी।

      गिरीश चंद्र (मीडिया प्रभारी)
         आम आदमी पार्टी
विधानसभा कार्यालयष- मैंथा रेलवे स्टेशन के पास, मैंथा, कानपुर देहात, उत्तर प्रदेश।