home page

डुमटहर गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट तीन लोग घायल

डुमटहर गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट तीन लोग घायल
 | 
रायबरेली समाचार
रायबरेली समाचार

डुमटहर गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट तीन लोग घायल

खीरों (रायबरेली)- थाना क्षेत्र के गांव डुमटहर गांव में शनिवार की रात में दो पक्षों में हुई मारपीट हो गई। जिसमें तीन लोग घायल हो गए । खीरों पुलिस में दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर दलित उत्पीड़न सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
      एक पक्ष से शिव मोहन ने खीरों थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि शनिवार की रात मैं अपना तांगा लेकर अपने घर जा रहा था। मेरे गांव के शिवदीन अपने परिवार में झगड़ा कर रहे थे । मैंने उन्हें समझाने बुझाने का प्रयास किया। इस बात से नाराज होकर शिवदीन, सुशील, सिवा और ईश्वरदीन सहित चार लोगों ने मुझे जातिसूचक गालियां देते हुए मेरे ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया । ग्रामीणों के बीच बचाव करने पर सभी लोग मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए । 
     दूसरे पक्ष से शिवदीन ने खीरों थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि शिवमोहन, राममोहन, रामबाबू और विशाल सहित चार लोगों ने मेरे दरवाजे आकर गाली देते हुए मुझे मारपीट कर घायल कर दिया । बीच-बचाव करने पहुंची मेरी पत्नी ललिता को भी पीटकर घायल कर दिया । प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर दलित उत्पीड़न सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।