शौच गई महिला के साथ दबंग  ने किया था छेड़छाड़

शौच गई महिला के साथ दबंग  ने किया था छेड़छाड़

 

*लखनऊ मोहनलालगंज*

शौच गई महिला के साथ दबंग  ने किया था छेड़छाड़ और
शिकायत पत्र देने के बाद भी महिला को नहीं मिल रहा है न्याय
महिला ने बताया की न्याय नही मिला तो परिवार के साथ वह आत्मदाह कर लेगी इसके जिम्मेदार नगराम थाना के सिपाही महेंद्र यादव होंगे जो मेरे परिवार को मेरे फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दे रहा है।
नगराम थाना क्षेत्र के अंतर्गत मजरे करोरा ग्राम तमुरिया के निवासी है सुखराम पुत्री ममता ने बताया कि दिनांक 25/07/2020 को शाम 7:00 बजे घर से बाहर शौच के लिए गई थी। तभी दबंग राजकुमार सत्रोहन सत्यनारायन ने ममता को छेड़खानी करने के लिए दौड़ाया तो ममता घर भाग कर आई और दरवाजा बंद कर लिया ।
राजकुमार सत्यनारान सत्रोहन ने धमकी देते हुए कहा कि अगर तुम लोग नगराम थाने गए तो तुम्हारे परिवार और तुम लोगों को कुल्हाड़ी गरसा बांका से काट डालेंगे ।
सुखराम पुत्री ममता अपने परिवार के साथ घर में छिपी हुई बैठी थी ।दरवाजा चीरते फारते थे डर के मारे ममता ने दरवाजा नहीं खोला।
सुखराम पुत्री ममता ने बताया कि मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं अपने परिवार सहित आग लगा लेंगे ।
इस घटना की जिम्मेदार नगराम थाने के पुलिस महेंद्र यादव पर होगी क्योंकि इन्होंने ही फोन पर दबाव बनाते हुए यहा कि आप लोग सुलह हो जाओ नहीं तो फर्जी मुकदमा लिखवा कर जेल भेज देंगे। UP पुलिस भी दबगों के इसारे पर चल रही है एक तरफ जहाँ योगी सरकार बेटी बचाओ अभियान चला रही वही दूसरी तरफ UP पुलिस दबगों का साथ दे रही है

*पीड़िता महिला ममता का मोबाइल* *नंबर*

*7800891338*

*नगराम थाना प्रभारी का नंबर* *9454403866*

*महेंद्र यादव (तीन नंबर हल्का)* *सिपाही*
*8318092754*

शौच गई महिला के साथ दबंग  ने किया था छेड़छाड़

 

 

Team INF

9888325924

You May Also Like

More From Author