home page

गर्लफ्रेंड के बार बार पैसे मांगने से गुस्साए बॉयफ्रेंड ने पहुंचाया उसे मौत के घाट

 | 
गर्लफ्रेंड के बार बार पैसे मांगने से गुस्साए बॉयफ्रेंड ने पहुंचाया उसे मौत के घाट

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में घर से 6 महीने पहले लापता हुई युवती की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपनी बहन के प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे गड्ढे में फेंक दिया था। पुलिस ने कंकाल बरामद कर आरोपियों को जेल भेज दिया है। शेष आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई। तिर्वा कोतवाली के रामपुर निवादा गांव निवासी रूबी पुत्री राजाराम 28 जनवरी को स्कूल जाते समय लापता हो गई थी। युवती के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद 9 मई को थाना ठठिया के जिंदापुर्वा गांव निवासी रामवीर पुत्र इंद्रजीत, पूजा पुत्री इंद्रजीत और गुड्डी देवी पत्नी इंद्रजीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए युवती का मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया। सर्विलांस से जब मोबाइल का पता चला तो उसकी बिक्री कर दी गई थी।

पुलिस ने जब खरीददार से उसकी बिक्री करने वाले का नाम पूछा तो उसने विष्णु का नाम बताया। पुलिस ने विष्णु की खोज शुरू कर दी। मुखबिर ने सूचना दी कि ठठिया चौराहे पर युवती को भगाकर ले जाने वाला आरोपी रामवीर और विष्णु दोनों लोग बाइक से कहीं जाने के फिराक में खड़े हैं। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। जब पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि 28 जनवरी को युवती को ले जाकर उसकी हत्या कर शव गड्डे में फेंक दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने कंकाल के साथ युवती के कंगन बरामद किए।


आरोपी रामवीर ने बताया कि युवती आए दिन उससे खर्च मांगती थी, जिसे वह देता था। उसने उसे कई लड़कों से बात करते देखा। जब मना किया तो नहीं मानी। इस बात से नाराज होकर उसे बहला-फुसला वह ले गया था। शराब के नशे के दौरान उसने अपनी बहन के प्रेमी विष्णु के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बाइक पर शव रखकर रपरा जंगल के पास सड़क किनारे गड्ढे में डाल दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेजकर कार्रवाई शुरू की।