home page

मऊ में योगी का सख्त रवैया फिर भी शोहदों के हौंसले बुलंद

 | 
मऊ में योगी का सख्त रवैया फिर भी शोहदों के हौंसले बुलंद
मऊ: उत्तर प्रदेश में अपराधियों और शोहदों के प्रति योगी सरकार का रवैया सख्त होने के बावजूद इन पर कोई असर नहीं दिखाई दे रहा है। ताजा मामला यूपी के मऊ जिले से सामने आया है। यहां एक दुकानदार दो सगी बहनों से छेड़खानी करता हुआ दिखाई दिया है। दुकानदार की इस हरकत का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना 20 जून की बताई जा रही है, लेकिन इसका वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
मऊ जिले के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में दो सगी बहनें किसी काम से आई हुई थीं। इसके थोड़ी देर बाद आरोपी दुकानदार भी वहां आ धमका। दुकानदार पहले एक लड़की से छेड़खानी करने के साथ उसे दुकान में खींचता हुआ दिखा पड़ता है। इसके बाद वह दूसरी लड़की से छेड़खानी करता है। यही नहीं दुकानदार उसको जबरदस्ती एक बार किस कर लेता है। जब फिर दुकानदार दोबारा लड़की से किस करने की कोशिश करता है तो लड़की इसका विरोध करती है। इस पर भी दुकानदार नहीं मानता है। इसी समय दूसरा आदमी वहां आ जाता है, जिससे दुकानदार दोनों को छोड़ देता है।
इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ उसे जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि घटना 20 जून की है, लेकिन इसका वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ है |