home page

13 वर्षीय बालक का अपहरण, 100 घण्टे बाद भी पुलिस खाली हाथ

 | 
13 वर्षीय बालक का अपहरण, 100 घण्टे बाद भी पुलिस खाली हाथ

बस्ती, 26 अप्रैल। जिले के रूधौली कस्बे से 13 वर्षीय बालक अखण्ड कसौधन के अपहरण के बाद 100 घण्टे बीत गये, पुलिस अभी खाली हाथ है। हैरानी की बात ये है कि घटना के बाद अपहरणकर्ताओं ने पीड़ित परिवार से कोई संपर्क नही किया। घटना के बाद जिस मोबाइल से फोन करके 50 लाख की फिरौती मांगी गयी वह भी कस्बे के एक दुकानदार की थी। अपहरणकर्ता ने अपनी मोबाइल खराब बताकर उससे फोन करने के लिये मांगा था। बाद में चतुराई से उसकी काल डिटेल डिलिट कर दिया और जिससे फिरोती मांगी उसका नम्बर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया।

अपनी साजिश से पुलिस और पीड़ित परिवार को चकमा देने वाले ने अभी तक अपने बारे में कोई सुराग हाथ नही लगने दिया है। उधर विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि कपड़ा व्यवसाई अशोक कसौधन का 13 साल का बेटा एक व्यक्ति की बाइक पर पीछे आराम से बैठकर जाता हुआ दिखाई दिया है। उस बाइक को न कोई कवर कर रहा था और बच्चा कोई शोर मचा रहा था। बताया जा रहा है अपहरणकर्ता किसी सर्राफ के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है। शीघ्र ही पुलिस के हाथ उसके गिरेबान तक पहुच जायेंगे।

फिलहाल ऐसा लगता है कि अपहरणकर्ता कोई पेशेवर अपराधी नही है। बालक अपने किसी पहचान वाले व्यक्ति के साथ गया है, ये बात और है कि इसमें किसी और की संलिप्तता हो। मामले का खुलासा करने और बच्चे को सुरक्षित वापस लाने के लिये पुलिस की कई टीमें काम कर रही हैं। उधर पीड़ित परिवार को अनहोनी की आशंका सता रही है। आपको बता दें 22 अप्रैल को शाम करीब 5 बजे रूधौली कस्बे के कपड़ा व्यसाई अशोक कसौधन के 13 वर्षीय बेटे का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया है।