आगरा में लापता बेटे का शव चंबल किनारे मिला

Estimated read time 0 min read

आगरा में लापता बेटे का शव चंबल किनारे मिला। पिता ने कहा कि प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है। आक्रोशिक परिजन व ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।
उत्तर प्रदेश के आगरा में 21 दिन से लापता युवक का शव शनिवार को चंबल नदी किनारे मिला। खबर मिली तो घर में चीख पुकार मच गई। घरवाले और ग्रामीण पहुंचे तो शव क्षत विक्षत हालत में पड़ा था। परिजन ने प्रेम प्रसंग में हत्या करने की बात कही। सोमवार की सुबह परिजन व ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। लापरवाही की बात कहते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें समझाने का प्रयास करती रही।

मामला पिनाहट थाना क्षेत्र के गांव पडुआपुरा का है। गांव निवासी कपिल पुत्र देशराज छह जनवरी की शाम से लापता था। परिजन ने गुमशुदुगी दर्ज कराई थी। शनिवार की शाम को मध्य प्रदेश सीमा में भिंडवा गांव के नीचे चंबल नदी किनारे उसका शव मिला। पुलिस ने उसके पास से मिले कागजात से शिनाख्त कर परिजन को सूचना दी गई।

मां की बिगड़ गई तबीयत
पिता देशराज ने पुत्र की हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि एक लड़की से उसके प्रेम संबंध थे। इससे नाराज लड़की के रिश्तेदारों ने उसकी हत्या की है। उधर पुत्र की मौत की खबर सुनकर शनिवार की शाम को मां बिट्टा देवी की हालत बिगड़ गई। उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours