जनसभा स्थल पर पहुंचे पीएम मोदी, करेंगे चुनावी शंखनाद

Estimated read time 1 min read

जनसभा स्थल पर पहुंचे पीएम मोदी, करेंगे चुनावी शंखनाद, जुटी भीड़, CM भी मौजूद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सहारनपुर से चुनावी शंखनाद करने पहुंचे हैं। पीएम पश्चिमी यूपी से ही पूरे देश में सियासी पारा गरमा रहे हैं। सीएम योगी समेत कई दिग्गज मंच पर मौजूद हैं।
रैली में कार्यकर्ताओं को लेकर आ रही बस में फैला करंट
विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में सम्मिलित होने आते करीब पांच दर्जन कार्यकर्ताओं की जान पर उस समय बन आई जब बस में करंट फैल गया। यह हादसा उस समय हुआ जब गांव चमारी खेड़ा में घुसते ही सड़क पर नीचे तक लटक रहे विद्युत तार बस में फंस गए और करंट फैल गया। कार्यकर्ताओं को करंट के जोरदार झटके लगे। बाद में विद्युत तार टूट जाने से विद्युत सप्लाई बंद होने पर उनकी जान बच गई
जनसभा स्थल पर पहुंचे पीएम मोदी
प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर भी 11:30 पर सहारनपुर पहुंचे। पीएम मोदी जनसभा स्थल के लिए रवाना हुए। उनके साथ हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी भी मौजूद हैं।

प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने मंच पर माइक संभाला
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर पहुंच चुके हैं। उनके साथ सहारनपुर लोकसभा प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा सहित कई अन्य नेता मौजूद हैं।

कैराना लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने मंच से कहा कि पहली सरकार सिर्फ वायदे करती थी। भाजपा सरकार काम कर रही है। कानून व्यवस्था सुधरी है। पलायन से लोग दुखी थे। महिलाएं परेशान थी। मोदी जी ने देश को तरक्की की नई राह दिखाई। कोई भी भेदभाव नहीं किया। बिना जाति, भेदभाव के काम किया है। गठबंधन अबकी बार 400 पार।


सीएम योगी जनसभा में पहुंचे
सीएम योगी आदित्यनाथ जनसभा स्थल पर पहुंच चुके हैं। सीएम के आने की खबर मिलते ही रैली में मौजूद लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाकर उनका स्वागत किया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी जनसभा के मंच पर पहुंच चुके हैं। क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया भी मंच पर आए हैं। वहीं पीएम मोदी की रैली में शामिल होने के लिए मुस्लिम समुदाय के लोगों का बड़ा समूह भी पहुंचा है।

पोस्टर लेकर पहुंचे समर्थक, लगा रहे नारे
पीएम की रैली में पहुंचे समर्थकों ने इस बार 400 पार के पोस्टर भी लिए हुए हैं। कई समर्थक पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ का मुखौटा पहनकर भी जनसभा स्थल पर बैठे हुए हैं।


पीएम मोदी की रैली के लिए सुबह से ही लोगों की भीड़ जुटने लगी है। मुस्लिम समर्थक भी परिवार सहित रैली में पहुंचे हैं। कई मुस्लिम महिलाएं भी बच्चों को लेकर पीएम की रैली में पहुंची हैं। पीएम मोदी को देखने और सुनने के लिए रैली स्थल पर जाने के लिए लोगों की कतारें लगी हुई हैं।
पश्चिमी यूपी में प्रधानमंत्री की यह दूसरी चुनावी रैली है। 31 मार्च को प्रधानमंत्री ने मेरठ से चुनावी रैली का आगाज किया था। पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में प्रधानमंत्री पहले भी सहारनपुर में चार बार आ चुके हैं।

सहारनपुर व कैराना लोकसभा सीट के मतदाताओं को साधेंगे पीएम
रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री सहारनपुर लोकसभा के लिए कैराना लोकसभा के मतदाताओं को भी साधने का काम करेंगे। सहारनपुर लोकसभा सीट मुस्लिम बाहुल्य होने के कारण मुस्लिम मतदाताओं पर भी विशेष फोकस रहेगा।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours