home page

एसआईएस सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर के लिए विशेष भर्ती अभियान

 | 
एसआईएस सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर के लिए विशेष भर्ती अभियान

 मुख्य विकास अधिकारी शशांक त्रिपाठी ने बताया है कि श्री पी0के0 सिंह कम्पान्डेन्ट क्षेत्रीय प्रशिक्षण केंद्र लखनऊ द्वारा भारतीय सुरक्षा दक्षता के लिए आवेदित उम्मीदवारों को पंजीकृत कर प्रशिक्षणोपरांत स्थाई रोजगार प्रदान किये जाने हेतु शिविर का आयोजन तिथिवार सभी विकासखंडों में किया जा रहा है।
          उन्होंने बताया है कि सुरक्षा जवान व सुपरवाइजर की भर्ती ब्लॉक स्तर पर 27 दिसंबर, से 04 जनवरी, 2022 तक जनपद के सभी विकासखंड मुख्यालयों में किया जायेगा।
         भर्ती अधिकारी श्री बालकेश कुमार ने बताया है कि सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक मापदंड जिसमें लंबाई 170 सेंटीमीटर एवं सुरक्षा जवान के लिए 168 सेंटीमीटर, सीना 80 से 85 सेंटीमीटर तथा उम्र 21 से 37 वर्ष के बीच, वजन 56 से 90 किलो ग्राम, योग्यता हाईस्कूल पास होना चाहिए। उन्होंने इच्छुक बेरोजगार युवकों को इस निर्धारित तिथियों में अपनी सुविधा अनुसार संबंधित ब्लॉक में निर्धारित शिविर में भर्ती हेतु प्रतिभाग कर सकते हैं। जिसमें चयनित अभ्यर्थियों का पंजीकरण कराने के लिए रु0-350 का शुल्क जमा करना होगा।
      उन्होंने बताया है कि एसआईएस इंडिया लिमिटेड भारत की बहुराष्ट्रीय कंपनी है सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत व विदेशों में कर रही है इस शिविर में सुरक्षा सुपरवाइजर की नियुक्ति की जाएगी। शिविर का आयोजन कोविड-19 के प्रावधानों सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का प्रयोग के साथ किया जायेगा। उन्होंने बताया है कि निर्धारित तिथिवार जनपद के सभी विकासखंडों में रोजगार शिविर का आयोजन किया जा रहा है तथा भर्ती में किसी प्रकार अवैधानिक कार्य न हो ताकि बेरोजगारों को रोजगार सुलभता मिलने में सहायता मिल सके। विकासखंड झंझरी व इटियाथोक में 27 दिसंबर, बेलसर व छपिया में 28 दिसंबर, करनैलगंज व हलधरमऊ में 29 दिसंबर, बभनजोत व मनकापुर में 30 दिसंबर, नवाबगंज व मुजेहना 31 दिसंबर, परसपुर व कटरा बाजार 1 जनवरी, पड़रीकृपाल व तरबगंज 3 जनवरी, रुपईडीह व वजीरगंज में आगामी 4 जनवरी 2022 को रोजगार शिविर का आयोजन किया जायेगा।

राम बहादुर मौर्य जिला ब्यूरो चीफ INF मीडिया गोंडा