home page

सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के घर आईटी का छापा , अब विभाग पर उठ रहे सवाल

 | 
सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के घर आईटी का छापा , अब विभाग  पर उठ रहे  सवाल

कन्नौज - कन्नौज के में रहने वाले पुष्पराज जैन एक जाने-माने इत्र व्यापारी है. बता दें कि उन्होंने समाजवादी इत्र के नाम से परफ्यूम रेंज को लॉन्च किया था.

पिछले दिनों से पियूष जैन का नाम काफी सुर्खियों में रहें दरअसल आईटी के छापे के बाद मिले धन के कारण बीजेपी ने सपा सरकार पर निशाना साधा था और जब पियूष जैन का सपा से कोई संबंध सिद्ध नही हुआ तो  अब सपा के एमएलसी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी जैन के घर आईटी ने छापा मारा है , क्या पहले पियूष जैन के घर आईटी ने गलती से छापा मारा था और अब उस गलती को सुधारा है ।

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर सियासत गर्म होती दिख रही है. दरअसल आयकर विभाग यूपी में फिर से एक्टिव है और कन्नौज में समाजवादी पार्टी के नेता और एमएलसी पुष्पराज जैन पम्पी के घर पर रेड चल रही है. पुष्पराज जैन पम्पी एक मशहूर इत्र कारोबारी हैं और इन्होंने ही समाजवादी इत्र लॉन्च किया था. जिसे लेकर पिछले दिनों यूपी में जमकर सियासी वार-पलटवारों और बयानबाजियों में इस्तेमाल किया गया था. पम्मी के कन्नौज स्थित घर के अलावा नोएडा समेत यूपी के पचास ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम छापेमारी हुई है. वहीं इस कार्रवाई को लेकर समाजवादी पार्टी की तरफ से भी निशाना साधा गया है. समाजवादी पार्टी की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि ये बीजेपी की बौखलाहट और डर को दिखा रहा है.