बीजेपी विधायक ने अपने ही डेप्युटी सीएम को झूठा बताया

Estimated read time 1 min read

हरदोई – यूपी के हरदोई जिले की गोपामऊ से बीजेपी विधायक ने अपने फेसबुक पेज के पर डेप्युटी सीएम के वादों पर सवाल खड़ा कर दिया है। विधायक ने उनके वादों को फर्जी बताया है। विधायक की यह फेसबुक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश अक्सर फेसबुक के माध्यम से निशाना लगाते रहते हैं। इस बार उन्होंने सूबे के डेप्युटी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को निशाने पर लिया है।
 बीजेपी विधायक ने एक बार फिर अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट साझा कर डेप्युटी सीएम पर झूठा वादा करने के आरोप लगाए हैं। बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने विधान सभा क्षेत्र में जर्जर सड़कों से परेशान जनता की शिकायतों को देखते हुए एक पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि चुनाव के समय पीडब्ल्यूडी मंत्री एवं डेप्युटी सीएम ने सड़कों का वादा किया था, जो कि फर्जी निकला है। क्षेत्र की सभी सड़कें अभी भी जर्जर हालत में हैं और जनता परेशान है। उन्होंने यह भी लिखा है कि शासन-प्रशासन इस समस्या की ओर ध्यान दे, मैं अपनी जनता के साथ हूं।
 विधायक श्याम प्रकाश ने एक खबर का लिंक साझा करते हुए लिखा कि ‘सही रिपोर्टिंग करने के लिए पत्रकार महोदय को धन्यवाद, 2 दिन पहले मैं भी इसी मार्ग से गुजरा था। गोपामऊ विधानसभा में पिहानी से गोपामऊ, सहादत नगर से सालिया, पिहानी से बुढ़ा गांव, टडियावा से दधनामऊ, टडियावा से लिलवल, पेंग से थमरवा आदि प्रमुख सड़कें टूट कर लगभग समाप्त हो चुकी हैं। विधायक ने लिखा कि मेरे द्वारा शासन एवं पीडब्ल्यूडी विभाग से काफी प्रयास के बावजूद भी अभी तक कोई बजट नहीं मिल पाया है।
सवाल पूछने पर नहीं बोले विधायक
बीजेपी विधायक की इस पोस्ट के बाद यह पोस्ट चर्चा का विषय बन गई है। लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं, विधायक से जब मीडियाकर्मियों ने इस संबंध में बात करने की कोशिश की तो उन्होंने चुप्पी साध ली।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours