कन्हैया मित्तल अब होंगे कांग्रेस में शामिल 

Estimated read time 1 min read

योगी जी आए हैं, योगी जी आएंगे’ CM के लिए गाना गाने वाले कन्हैया मित्तल अब होंगे कांग्रेस में शामिल

योगी जी आए हैं, योगी जी आएंगे’ भजन गाने वाले गायक कन्हैया मित्तल का अब सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी BJP से मोह भंग हो गया है. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले वह कांग्रेस जॉइन करेंगे
भजन गायक कन्हैया मित्तल से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. बता दें कि ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे योगी जी आए हैं, योगी जी आएंगे’ भजन गाने वाले गायक कन्हैया मित्तल का अब सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी BJP से मोह भंग हो गया है. उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले वह कांग्रेस जॉइन करेंगे. उन्होंने कहा कि ‘मैंने योगी आदित्यनाथ जी के लिए गाना गाया है, बीजेपी के लिए नहीं गाया.’ उन्होंने कहा कि भाजपा ने उनके गाने को इस्तेमाल किया जिससे उन्हें दुख है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए उनके दिल में शुरू से ही सॉफ्ट कॉर्नर रहा है. ऐसी खबर है कि भाजपा की तरफ से टिकट न मिलने से नाराज होने के बाद कन्हैया ने यह फैसला लिया है.


कौन हैं कन्हैया मित्तल?
कन्हैया मित्तल एक प्रसिद्ध भारतीय भजन गायक हैं, जो विशेष रूप से खाटू श्याम बाबा के भजनों के लिए प्रसिद्ध हैं. मूल रूप से राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रहने वाले मित्तल ने बहुत ही कम उम्र में भक्ति संगीत की ओर रुझान विकसित किया. उनके भजनों में भगवान श्याम और हनुमान जी की महिमा का विशेष रूप से उल्लेख होता है. “जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे” जैसे भजनों ने उन्हें काफी प्रसिद्धि दिलाई. यह गाना इतना हिट हुआ कि सोशल मीडिया पर इस गाने पर महज एक हफ्ते में 30 मिलियन से ज्यादा लोगों ने सुना.
मालूम हो कि उन्होंने हाल ही में हरियाणा के विभिन्न जिलों से होकर अग्रोहा धाम तक 278 किलोमीटर लंबी पदयात्रा की, जिसका उद्देश्य धार्मिक और सांस्कृतिक मूल्यों को प्रचारित करना था. इस यात्रा में उन्हें विभिन्न सामाजिक समूहों से समर्थन मिला, और उन्होंने समाज को जोड़ने का प्रयास किया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours