खड़ी क्रेन से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत

Estimated read time 1 min read

लखनऊ-सीतापुर हाईवे पर हादसा, खड़ी क्रेन से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत
कार काफी रफ्तार में थी। टक्कर लगने के बाद कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने दमकल की टीम को बुलाया। कार के दरवाजे व अन्य हिस्से को काटकर दोनों को निकाला। तकरीबन एक घंटे तक दोनों भीतर फंसे रहे।
सीतापुर हाईवे पर सोमवार देर रात खड़ी क्रेन में पीछे से एक कार टकरा गई। हादसे में कार सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक बीकेटी निवासी नवीन पुष्कर (28) अपने दोस्त सौरभ (27) सोमवार देर रात इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे आए थे। रात तकरीबन पौने दो बजे दोनों कार से वापस बीकेटी लौट रहे थे। आईआईएम तिराहे से पहले फ्लाईओवर शुरू होने से ठीक पहले सड़क किनारे खड़ी क्रेन से उनकी कार टकरा गई। पुलिस ने दोनों को ट्रामा पहुंचाया।

जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। नवीन मूलरूप से औरैया के अजीतमल थाना क्षेत्र के चपटा गांव के रहने वाले थे जबकि सौरभ अजीतमल के फूलपुर गांव के थे। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

कार काफी रफ्तार में थी। टक्कर लगने के बाद कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। दोनों भीतर की दब गए। पुलिस ने दमकल की टीम को बुलाया। कार के दरवाजे व अन्य हिस्से को काटकर दोनों को निकाला। तकरीबन एक घंटे तक दोनों भीतर फंसे रहे।

हाईवे पर अंधेरा रहता है। सड़क किनारे खड़ी क्रेन शायद कार चलाने वाले को नहीं दिखी। पूरी रफ्तार से कार टकराई। आगे के दोनों एयरबैग भी खुल गए लेकिन तब भी किसी की जान नहीं बच सकी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours