संदिग्ध हालत में फंदे से लटकता मिला नवविवाहिता का शव

Estimated read time 1 min read

चांदा ।। सुलतानपुर

स्थानीय चांदा कोतवाली क्षेत्र के खड़हर पट्टी गांव में एक नव विवाहिता का शव साड़ी के फंदे से कमरे में लटकता मिला । जिसकी सूचना गांव वालो ने पुलिस को दी तो मौके पर पुलिस पहुचकर शव को फंदे से उतरवाया ।

INF NEWS : SULTANPUR

शुक्रवार की सुबह चांदा कोतवाली क्षेत्र के खड़हर पट्टी गांव में प्रीति गिरी पत्नी राजू उर्फ राहुल गिरी उम्र 23 वर्ष का शव संदिग्ध हालत में कमरे में साड़ी के फंदे से लटकता मिला। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी । सूचना पर चौकी प्रभारी कोइरीपुर वेद प्रकाश शर्मा मौके पर पहुचे और उच्चाधिकारियों की सूचना दी जिस पर क्षेत्राधिकारी लम्भुआ अब्दुल सलाम खान व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली चांदा धीरज कुमार मय फ़ोर्स के साथ पहुच गये। जिसके बाद घटना की जाँच किया गया । मामले में गांव वालो से जानकारी मिली कि अभी हाल में ही एक वर्ष पूर्व ही प्रीति का विवाह राहुल के साथ हुआ था । जो लम्भुआ थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव की रहने वाली थी उनके परिजन मुम्बई में रहते है । शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली चांदा धीरज कुमार ने बताया कि नव विवाहिता का शव फंदे से लटका हुआ मिला जिसे प्रथम दृष्टया पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

रिपोर्ट:चंदन यादव लंभुआ सुल्तानपुर

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours